November 22, 2024

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रायपुर:- नाली, गंदगी, मच्छर से परेशान रहवासी, पानी की समस्या जैसे कई समस्याओं का निदान मात्र एक कॉल में

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नाली की बदबू और मच्छर से क्षेत्र के रहवासी थे परेशान , कॉल सेंटर में की शिकायत, घंटों भर में ही मिला समाधान

रायपुर:- khabar-bhatapara.in :-    जोन 3 वार्ड 61 के नाली की बदबू और मच्छर से क्षेत्र के रहवासी ख़ासे परेशान थे, कलेक्टर समस्या निवारण कॉल सेंटर में शिकायत करने के कुछ घंटे भर में ही समाधान मिल गया। स्थानीय निवासी टीकाराम सोनकर ने कलेक्टर कॉल सेंटर में कॉल कर के नाली की सफ़ाई नहीं होने से बदबू और मच्छरों से परेशान थे जिसकी शिकायत दर्ज कराई गई उनके शिकायत को कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देशन से नगर निगम के अधिकारियों को प्रेषित किया गया। निगम द्वारा तत्काल मौके में जाकर नाली की सफ़ाई कर कीटनाशक की भी छिड़काव की गई। तत्काल कार्यवाही से आवेदक एवं रहवासियाँ ने प्रसन्नता व्यक्त की।

नियमित नाली की सफाई नहीं होने से क्षेत्र के रहवासी थे परेशान , कॉल सेंटर में की शिकायत, घंटों भर में ही मिला समाधान

वार्ड नंबर 52 में नियमित रूप से नाली सफाई नहीं होने से क्षेत्र के रहवासी ख़ासे परेशान थे, कलेक्टर समस्या निवारण कॉल सेंटर में शिकायत करने के कुछ घंटे भर में ही समाधान मिल गया। स्थानीय निवासी गेंदलाल साहू ने कलेक्टर कॉल सेंटर में कॉल कर के नाली की नियमित सफ़ाई नहीं होने से परेशान थे जिसकी शिकायत दर्ज कराई गई उनके शिकायत को कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देशन से नगर निगम के अधिकारियों को प्रेषित किया गया। निगम द्वारा तत्काल मौके में जाकर नाली की सफ़ाई को गई। तत्काल कार्यवाही से आवेदक एवं रहवासियाँ ने प्रसन्नता व्यक्त की ।

घर के पास खाली पड़े शासकीय भूमि में गंदगी होने से क्षेत्र के रहवासी थे परेशान, कॉल सेंटर में की शिकायत, घंटों भर में ही मिला समाधान

प्रोफेसर कॉलोनी निवासी श्री प्रवीण तिवारी पहने घर के पास शासकीय भूमि में गंदगी होने से परेशान थे आज कलेक्टर समस्या निवारण कॉल सेंटर में शिकायत करने के कुछ घंटे भर में ही समाधान मिल गया। तिवारी ने कलेक्टर कॉल सेंटर में कॉल कर उक्त स्थान से गंदगी साफ़ करने की शिकायत दर्ज कराई, उनके शिकायत को कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देशन से नगर निगम के अधिकारियों को प्रेषित किया गया। निगम द्वारा तत्काल मौके में जाकर शासकीय भूमि की सफ़ाई की गई। तत्काल कार्यवाही से आवेदक ने धन्यवाद दिया।

नल से 15 मिनट ही मिल रहा था पानी, अब दोनों टाइम मिल रहा एक घंटे

गुढ़ियारी के जनता काॅलोनी निवासी कोमल कुमार ने काॅल सेंटर में फोन कर अपनी समस्या दर्ज कराई।  कोमल ने बताया कि नल से बहुत कम समय पानी मिलता है। इससे पानी की समस्या काफी हो रही थी, लेकिन निगम अमला ने पहुंचकर मेंटनेंस कार्य को पूर्ण कर लिया है। इसके बाद श्री कोमल को और आसपास के लोगों को पर्याप्त पानी मिलना शुरू हो गया है। पहले 15 मिनट से 20 मिनट ही पानी मिलता था, लेकिन अब आधे घंटे से ज्यादा वक्त तक पानी मिल रहा है। इससे वे काफी प्रसन्न है।

नल कनेक्शन में पानी के लीकेज से आवेदक था परेशान, कॉल सेंटर में की शिकायत, घंटों भर में ही मिला समाधान

नरेंद्र कुमार गोहिल, रामकुण्ड नगर के घर में नए नल कनेक्शन लगा है लेकिन उसके से पानी का बहुत ज़्यादा लीकेज था उन्होंने कलेक्टर समस्या निवारण कॉल सेंटर में शिकायत की। उनके शिकायत को कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देशन से निगम के अधिकारियों को प्रेषित किया गया। विभाग द्वारा तत्काल आवेदक के घर जाकर नल का जाँच किया गया एवं लीकेज को ठीक किया गया। तत्काल कार्यवाही से आवेदक गोहिल ने प्रसन्नता व्यक्त की।

नल से 15 मिनट ही मिल रहा था पानी, अब दोनों टाइम मिल रहा एक घंटे

जिले में पानी की समस्या को तत्काल दूर करने करने का काम किया जा रहा है। इसी का नतीजा है कि काॅल सेंटर में पानी की समस्या के लिए काॅल पहुंचने पर तत्काल निराकरण कर लिया गया। गुढ़ियारी के जनता काॅलोनी निवासी  कोमल कुमार ने काॅल सेंटर में फोन कर अपनी समस्या दर्ज कराई।  कोमल ने बताया कि नल से बहुत कम समय पानी मिलता है। इससे पानी की समस्या काफी हो रही थी, लेकिन निगम अमला ने पहुंचकर मेंटनेंस कार्य को पूर्ण कर लिया है। इसके बाद  कोमल को और आसपास के लोगों को पर्याप्त पानी मिलना शुरू हो गया है। पहले 15 मिनट से 20 मिनट ही पानी मिलता था, लेकिन अब आधे घंटे से ज्यादा वक्त तक पानी मिल रहा है। इससे वे काफी प्रसन्न है और धन्यवाद दे रहे हैं।

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