रायपुर में एक कॉल से मिल रहा समस्या समाधान
नल कनेक्शन में पानी के लीकेज से आवेदक था परेशान, कॉल सेंटर में की शिकायत, घंटों भर में ही मिला समाधान
रायपुर:- khabar-bhatapara.in :- जोन क्रमांक 9 मोवा से चंद्रशेखर साहू, के घर में नए नल कनेक्शन लगा है लेकिन उसमे पानी का बहुत ज़्यादा लीकेज था उन्होंने कलेक्टर समस्या निवारण कॉल सेंटर में शिकायत की। उनके शिकायत को कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के निर्देशन से निगम के अधिकारियों को प्रेषित किया गया। विभाग द्वारा तत्काल आवेदक के घर जाकर नल का जाँच किया गया एवं लीकेज को ठीक किया गया। तत्काल कार्यवाही से आवेदक श्री साहू ने प्रसन्नता व्यक्त की।
एक फोन पर फौती नामांतरण हुआ दर्ज, पेशी की तारीख भी मिली
जनसमस्या निवारण काॅल सेंटर से नागरिकों की समस्या हो रही दूर, फौती नामांतरण डेढ़ महीने से दर्ज नहीं होने की समस्या काॅल सेंटर में पहुंची और दूसरे दिन प्रकरण को तहसील कार्यालय में दर्ज भी कर लिया गया और पेशी की तारीख भी जारी कर दी गई।तिल्दा-नेवरा के रितिश सरकार की जमीन का फौती नामांतरण नहीं होने की समस्या श्री राकेश मिश्रा ने दर्ज कराई थी। मिश्रा का कहना था कि फौती नामांतरण के लिए तिल्दा-नेवरा तहसील कार्यालय में की थी, लेकिन डेढ़ माह से प्रकरण को दर्ज नहीं किया जा रहा था। महीनों तक प्रकरण दर्ज नहीं होने से परेशान थे, तभी काॅल सेंटर में फोन किया गया और अपनी समस्या दर्ज कराई गई। इसके तत्पश्चात समस्या दर्ज होने के दूसरे ही तिल्दा-नेवरा तहसील में दर्ज कर लिया गया है। राजस्व मामले का नंबर और पेशी की तारीख भी दे दी गई। इस संबंध में आवेदक को भी जानकारी दे दी गई। इस प्रकरण का निराकरण होने से आवेदक भी खुश है।
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