Advertisements
नागरिकों ने दिया धन्यवाद
रायपुर:- khabar-bhatapara.in :- जिला प्रशासन द्वारा विगत दिनों शुरू किए गए जनसमस्या निवारण कॉल सेंटर में कबीर नगर फेस वन के रहवासी सक्षम कुमार ने गटर का ढक्कन नहीं होने से कोई अनहोनी न हो इसके मद्देनजर जिला प्रशासन के कॉल सेंटर में फोन घुमाया। इसके तुरंत बाद शिकायत दर्ज कर निगम के अधिकारियों को तुरंत जानकारी दी गई। इसके तत्पश्चात निगम के कर्मचारी मौके के लिए रवाना हुए।गटर के मुहाने पर चेम्बर लगाया गया। इस त्वरित कार्य की नागरिकों ने सराहाना की और धन्यवाद दिया।
About Author
Advertisements
Advertisements
Advertisements
छत्तीसगढ आज
एम.एस.सी. (प्राणिशास्त्र) में मेरिट आने पर म. प्र. राज्यपाल ने किया आभा व्यास को सम्मानित
कलेक्टर डाॅ. गौरव सिंह के निर्देश पर खाद्य विभाग की टीम ने दाल मिल का किया निरीक्षण
देशव्यापी नशामुक्ति अभियान के तहत छात्राओं को समाज को नशा मुक्त करने की दिलाई गई शपथ